शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या की, खुद को बताया डिप्रेशन का शिकार

महरौली में एक शख्स ने अपने परिवार के चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल थे। हत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल पाई है। शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजधानी दिल्ली में शख्स ने पत्नी समेत तीन बच्चों की ली जान
हत्या करनेवाला 42 साल का शख्स ट्यूशन पढ़ाता है
उसके बच्चों की उम्र क्रमश: 6, 5 साल और 2 महीने थी
शख्स ने खुद अपना जुर्म कबूला, उसने हत्या की वजह नहीं बताई
नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के महरौली से एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। वहां एक शख्स ने अपने ही परिवार के सभी लोगों की हत्या कर दी, इनमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल थे। मिली जानकारी के मुताबिक, इस हत्या को उपेंद्र शुक्ला नाम के शख्स ने अंजाम दिया। 42 साल का उपेंद्र ट्यूशन पढ़ाता है। उसने अपनी पत्नी अर्चना शुक्ला और तीनों बच्चों की हत्या कर दी। बच्चों की उम्र क्रमश: 6, 5 साल और 2 महीने थी।
उपेंद्र ने खुद नोट लिखकर मर्डर की बात कबूली है, लेकिन उसने इसके पीछे की वजह फिलहाल नहीं बताई है। साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। डीसीपी ने आगे बताया कि उपेंद्र ने तीनों के गले पर प्रहार किया था। पुलिस ने वह चाकू भी बरामद कर लिया है।
डिप्रेशन हो सकती है वजह 
आसपास के लोगों की मानें तो उपेंद्र पिछले कुछ वक्त से डिप्रेशन में था। उपेंद्र खुद भी अपने आप को डिप्रेशन में बता रहा है। जिस घर मे उसने सभी को मारा उसी घर मे सास रहती थी। उन्होंने देखा कि सुबह उपेंद्र ने काफी देर तक दरवाजा नही खोला। फिर उन्होंने पड़ोसियों को कहा। इसके बाद पड़ोसियों ने 100 नंबर पीसीआर काल की।

Comments

Popular posts from this blog

पैनल चर्चाएँ

नशे मे डूबा युवा वर्ग