केजरीवाल, सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मामला दायर, विजेंद्र गुप्ता ने मांगा 1 करोड़ का हर्जाना

विजेंद्र गुप्ता दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। अपनी शिकायत में उन्होंने केजरीवाल और सिसोदिया से एक करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। साथ ही मुकदमा लड़ने का खर्च भी मांगा है।
         विजेंद्र ने केजरी और सिसोदिया से 1 करोड़ रुपये हर्जाने के तौर पर मांंगे हैं
दोनों ने गुप्ता पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था
कल ही दोनों इफ्तार में एक-दूसरे को खजूर खिलाते दिखे थे
मेरी प्रतिष्ठा धूमिल की तथा मानहानि की: विजेंद्र गुप्ता
नई दिल्ली 
दिल्ली बीजेपी के नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर उनकी छवि 'धूमिल' करने का आरोप लगाया है। मंगलवार को गुप्ता ने अदालत में दोनों नेताओं के विरूद्ध मानहानि का मामला दायर किया। केजरीवाल और सिसोदिया ने गुप्ता पर आप प्रमुख की 'हत्या की साजिश' रचने वालों में शामिल होने का आरोप लगाया था।
             सुनवाई के लिये यह मामला 6 जून को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के समक्ष आएगा। गुप्ता दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। अपनी शिकायत में उन्होंने केजरीवाल और सिसोदिया से एक करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। साथ ही मुकदमा लड़ने का खर्च भी मांगा है। 

उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के इस बयान पर चौतरफा ट्वीट की बाढ़ और खबरों से उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है और इसके लिए उन्होंने (आप नेताओं ने) कोई ग्लानि या खेद नहीं जताया है। गुप्ता ने शिकायत में दावा किया, 'आरोपी व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता, बीजेपी, उसके नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की छवि को जबरदस्त नुकसान पहुंचाया है और आरोपियों ने उनके एवं बीजेपी के खिलाफ ओछे एवं अपमानजनक बयानों से उनकी प्रतिष्ठा धूमिल की तथा मानहानि की।'

Comments

Popular posts from this blog

पैनल चर्चाएँ

नशे मे डूबा युवा वर्ग