रजनीकांत को भी मिला न्यौता पीएम की शपथग्रहण सेरिमनी में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. ओथ सेरेमनी में दुनियाभर के मेहमान आ रहे हैं. न्यौता पाने वालों में फिल्मी सितारे भी हैं. लेकिन अभी सिर्फ दो नाम निकलकर सामने आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन मोदी के शपथग्रहण में मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारी जीत के बाद रजनीकांत ने ट्वीट कर मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी थीं.
रजनीकांत ने लिखा था, "आदरणीय प्रिय नरेंद्र मोदी जी दिल से शुभकामनाएं. आपने कर दिखाया. ईश्वर आप पर आशीष बनाए रखे." वैसे कुछ और फ़िल्मी सितारे भी मोदी के शपथग्रहण में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी मेहमानों के नाम की लिस्ट सामने नहीं आ पाई है.
इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि रजनीकांत को पीएम की ओथ सेरिमनी में आने के लिए न्यौता मिला है. रजनीकांत ने इंडिया टुडे से कहा, "यह विजय उस शख्शियत की है जो मोदी हैं. वह एक शानदार नेता हैं. भारत में नेहरू के बाद राजीव गांधी हुए थे और अब मोदी वो शानदार नेता हैं." इसके रजनीकांत ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी को भी पद नहीं छोड़ने की सलाह दी है."
उन्होंने कहा, "उनके भीतर क्षमता है और उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए." रजनीकांत और मोदी की मुलाकात साल 2017 में हुई थी. पिछले साल पीएम मोदी के खिलाफ आ रहे बयानों के बारे में रजनीकांत ने कहा था कि पीएम मोदी उनके खिलाफ खड़े होने वाले 10 लोगों के बराबर अकेले हैं. खबर है कि जिन पहले पांच लोगों को न्यौता मिला है उनमें रजनीकांत और कमल हासन के नाम शामिल हैं

Comments

Popular posts from this blog

पैनल चर्चाएँ

नशे मे डूबा युवा वर्ग